Happy friendship day 2021 WhatsApp status shayari & quotes

Special wishes for happy friendship day

By Sandhya jha

Wish you a very happy friendship day to all of you.

God bless you always.May God fulfill your every wish and you always .

जैसा की हम सभी लोग जानते है कि फ्रैंडशिप डे हर वर्ष अगस्‍त के पहले रविवार को मनाया जाता है। सर्वप्रथम मित्रता दिवस 1958 को आयोजित किया गया था।

फ्रेंडशिप डे 2021

1 अगस्त 2021 (रविवार)

Friendship day images and shayri



* गुलाब खिलते रहे ज़िंदगी की राह् में,
 हँसी चमकती रहे आप कि निगाह में.
 खुशी कि लहर मिलें हर कदम पर आपको,
 देता हे ये दिल दुआ बार–बार आपको.
दोस्ती हर चहरे की मीठी मुस्कान होती है
दोस्ती ही सुख दुख की पहचान होती है
रूठ भी गऐ हम तो दिल पर मत लेनाा
क्योकि दोस्ती जरा सी नादान होती है!

Happy friendship day


* भले ही अपने जीगरी दोस्त कम हैं

    पर जितने भी है एटम बम हैं।

    Happy Friendship Day



* कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी, एक मै हूँ और एक           सच्ची दोस्ती तेरी



* दोस्ती इन्सान की ज़रुरत है!दिलों पर दोस्ती की हुकुमत  है! आपके प्यार की वजह से जिंदा हूँ!वरना खुदा को भी हमारी ज़रुरत है!

 


* तेरी दोस्ती ने बहुत कुछ सीखा दिया,

   मेरी खामोश दुनिया को जैसे हँसा दिया,

   कर्ज़दार हूँ मैं खुदा का, जिस ने मुझे

   आप जैसे दोस्त से मिला दिया..!



* लकीरें तो हमारी भी बहुत ख़ास है, 

   इसीलिए आप जैसा दोस्त हमारे पास है।


* हम उन बेरहम दोस्तों में से है,

   जो अकेला छोड़ने का बोलो तो,

   ढोल नगाड़े भी साथ ले आते 



* तावरण को जो महका दे उसे ‘इत्र’ कहते हैं

   जीवन को जो महका दे उसे ही ‘मित्र’ कहते हैं



* एक साल में 50 मित्र बनाना आम बात है

  पर 50 साल एक ही मित्र होना खास बात है



* ना गाड़ी 🚘 ना बुलेट, ना ही रखे हथियार,

  एक है सीने में जिगरा और दुसरे जिगरी यार..!



* भाई बोलने का हक़
   मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है
   वरना दुश्मन तो आज भी हमें
   बाप के नाम से पहचानते हैं.

* इश्क ओर दोस्ती मेरे दो जहान है,

   इश्क मेरी रुह तो दोस्ती मेरी जान है
   इश्क पर तो फिदा करदु अपनी पुरी जिंदगी
  पर दोस्ती पर मेरा इश्क भी कुर्बान है.



Add caption



* तेरी यारी में हम कुछ बिगड़ से गए

   शरीफ तो वैसे भी थे नहीं अब एक्स्ट्रा कमीने हो गए.



रक्षाबंधन की पौराणिक कथाएं जानें रक्षाबंधन कब से और क्यों मनाते हैं??

नागपंचमी की कथाएँ आखिर नागपंचमी पर सर्पों की पूजा क्यों की जाती है??


टिप्पणियाँ